Pages

Saturday 22 October 2011

Apni bholi dost ke saath sex kiya

Mai ek engineer hoon, aur mere job ko shuru hue bas yahi kuch 10 din hue hai, lekin usse pehle mere mere sath jo ek ghatna ghati , wo shayad kisi ke dil ke arman ko jaga de. Aaj se theek do mahine pehle mai Mumbai gaya tha, apne last job training pe.
Waha na to mera koi dost tha ur nahi koi rishtedar. Do mahine rehne the isliye main ek PG ki talash shuru ki. Anjan seher me to ek theekana milna mushkil hota hai, to ye pg to bahut door ki bat thi. Isliye mai pehle din hotel me hi ruk gaya, cst station ke paas hi. Aur mai apne training pe chala gaya. Pehle to mai bahut dar raha tha ki sabkuch kaise hoga lekin khushkismati se mujhe waha ek ladki dikhai pari aur shayd uska v training pe pehla hi din tha.
Kuch der hum bahut khamosh rahe, lekin maine himmat karke use hi kaha. Jawab me usne v mujhe k upari dil se hi keh diya ur wo fir apna chehra dusre taraf karne lagi. To maine fir use disturb nahi kiya.
Kuch der bad fir usi ne mujhse kaha ki kyat um v yaha training ke liye hi aaye ho, to maine haan me jawab diya, tab jake wo thoda comfortable hui. Aur usne ekdum bacche ke jaise mujhe kaha ki chalo accha hai hamari training ab kat jayegi aur fir hum dono has pade.
Bato hi bato me usne mujhe kaha ki wo yahi Mumbai ki hai aur bandra me rehti hai. Dekhne me to wo ek rich ghar ki lag rahi thi, lekin thi bahut pyari si. Mere kehne aur bat karne ke andaz se usne turant ye pehchan liya ki mai delhi ka hoon, aur maine use compliment dete hue kaha ki, wow, ur so intelligent madam aur uska pyara sa reply aaya, nikita. So hi nikita, nice to meet u, aur humne apne hath shake kiye.
Us waqt maine use bahut pyar se aur dhyan se dekha. Dikhne me wo bahut to nahi fir bhi attractive lag rahi thi, aur uske figure yahi kuch 32 28 30 hogi. Bas na jane aisa kya hua mai uske taraf attract hone laga, lekin koi galat khayal mere dimag me tab tak nahi tha, mai bas use apne aankho ke samne dekhna chahta tha. Khair ab hamari dosti ko ek hi din hue the ki, usne mujhse poocha ki waise tum yaha kaha ruke ho?
Pata nahi us waqt mujhe kuch ajeeb sa mehsoos hua, shayd kuch hone wala tha, aur ye uska hi ek ishara tha. Aur jaisa ki sch tha maine use kaha ki yaar, yaha mai do dino se hotel me hi hoon, abhi tak koi pg nahi dhund paya.
Nikita- ye to bahut dikkat ki bat hai waise mai tumhari kuch madad karun?
Me-tum? Kaise?
Nikita- agar tum kaho to mai apne papa se bat karke, unke guest house pe rukwa sakti hoon.
Me- oh thanks madam, lekin aap rehne do.
Nikita-Are mai apne dost ke liye itna v nahi kar sakti? Nahi tum ek kam karo mai apne papa se keh deti hoon, wo jaroor kuch help karenge. (Aur iske bad wo, apne papa se bat karne lagi,
Suddenle usne mujhe pana phone diya ur kehne lagi tum mere papa se bat kar lo, aur mai uske bat ko nahi kat saka. Mere bat karne ke tareeke se uske papa impress hue aur finally unhone mujhe apne guest house rehne ki permission de di.)
Me- thanks nikita, mai tumhara shukriya ada kaise karun?
Nikita- are abhi hi jan loge kya? Dekhte hai.
Dosto uske kehne ke lihaze me kuch natkhat sa raz chupa tha, jo mai samjh ke v samjh nahi paya. Khair ab hamare training ko 1 mahine ho chale the. Hamarai dosti bahut acchi ho gayi thi, aur mai uske guest house pe acche se reh raha tha. Lekin shayd bhagwan kuch aur hi chah raha tha. Ek din ki baat hai, Mumbai ki barish ne, kuch jadoo karna shuru kar diya tha. Subah 9 baje nikita ka phone aaya ki,
Aaj barish bahut jyade hai, isliye daddy chahte hai ki mai tumhe apne car se training tak le chaloo. Aur usne mujhe kaha kit um jaldi ready ho jao. 1 ghante me, mere door bell bajne lagi aur mai uth ke niklane ko tayyar hi ho raha tha, ki nikita ne jor se kehna shuru kar diya, sajid jaldi gate kholo..aur mai dar gaya ki ise kya hua? Jab maine bahar dekha to ek bhayanank andhi aur tez barish ho rahi thi.
Aur wo bheeg v gayi thi. Maine kaha- nikita , ab hum kaise jayenge? To wo v soch me par gayi, aur kuch der me usne kaha ki, aaj hum training pe nahi jaye to? Mai to khush ho gaya, aur maine kaha ki, waah kya irada hai. Accha hai aaj hum din bhar yahi kuch kam kar lenge. Usne v haan keh diya, aur driver ko bula ke kaha ki, tum chale jao, mai yaha kuch kam se rukungi, tum chale jao. Usne apne papa ko v ye bat bata di, kyunki wo log bahut modern the, isliye uske ghar wale ne v koi appati nahi jatayi.
Nikita-so, ab hum kya karne wale hai?
Me- aur main ek double tone wale andaz me kaha ki, aap kya karwana chahte ho?
Nikita- hmmm, tum bahut shaitan lagte ho, shakal se to nahi lagta.
Me- shakal se to tum v waise ahi lagte ho, jaisa tum ho.
Nikita- tum kehna kya chahte ho? Aur wo mujhe ghoorne lagi.
Me- please aise mat dekho, koi ghatna ho gayi to, uske jimmedar hum nahi honge.
Nikita- dar unhe lagta hai, jo galat karte hai, aur mai galat nahi hoon. Khair maine kaha ki rehne do in sab bato ko, tum kya lena pasand karogi? Aur usne v utne hi madak tareeke se mujhe jawab diya, tum jo de do, hum usme hi khush rahenge. Dosto Mumbai ko wo barish ne shayd us din hamare andar ek ajeeb si aag laga di thi,
Jo jal dono taraf rahi thi lekin use bujha koi nahi pa raha tha. Na jane aisa kya hua, maine use kaha, niki kya mai tumhe ek bar kiss kar sakta hoon. Wo sharm se lal ho gayi, aur mai uske taraf badhne laga. Mai uske garam sans ko mehsus kar pa raha tha, lekin mai jaise hi uske hotho ko chuta, wo mujhse door ho gayi, aur kehne lagi, “nahi sajid , ya sahi nahi hai. Aur wo waha se chali gayi, us din mai bahut dar v gaya tha lekin mere andar ek aag v jal rahi thi.
Maine use yaad kar ke us din do bar mooth v mara. Theek do din bad nikki ka birthday tha, to usne mujhe v invite kiya tha. Sham ko jab mai uske party pe gaya to, uske aur v frnds the lekin waha wo mujhse jyada bat nahi kar pa rahi thi. Party khatam hote hue bahut der ho gayi, aur rat me jab sab jane lage to usne mujhse kaha ki mummy papa chahte hai ki tum hamare sath hi dinner karo.
Mai na v nahi keh paya. Dinner ke bad uske parents ko kisi aur function me jana tha, to unhone hame kaha ki theek hai tumlog apni party continue karo, hum kahi aur ja rahe hai. Unka nature bahut hi frank aur modern tha. Uske bad nikki mujhe apne room me le gayi, mai to bas dekhta hi reh gaya. Ek mahal jaisa lag raha tha aur wo v kisi pari se kam nahi thi. Phir maine usse kaha ki sorry nikki, lekin mai tumhare liye kuch la nahi saka, I am sorry.aur wo hasne lagi.
Maine poocha, kyun kya hua? To usne hasnte hue kaha kit um mere sath ho kya ye kam gift hai mere liye? Mai to bas ek nazar use dekhta reeh gaya, hum apne sare hosh hawas bhool k eek dusre ke ankhon me doob gaye. Achanak mai uske taraf badhne laga, aur us din na jane use kya hua, wo v mere taraf badhne lagi. Mere hath uske kamar ko jakar chuke the, aur mere hoth uske jism ke pass the.
Wo garm sans se mujhe pagal bana rahi thi. Ab hamare beech bahut kam fasla tha, mai pyar se use kiss karne laga, aur wo v mere hoth ko chuse ja rahi thi. Dosto wo kya feeling thi, shayad mai apko kabhi na bata saku. Dheere dheere mere hath uske boobs tak jane lage, aur usne v apne hath mere chest par rakh liye. Uske boobs to aise the ki dil kar raha tha bas use chusta rahu, ekdum pake hue aam ke jaise, pure ras se bhare hue.
Mai pagal ho raha tha, ab hum ek dusre ko noche ja rahe the, usne mere shirt ke button ko far dala, aur mai uske t shirt ko hata raha tha. Ab hum dono khade ho gaye the aur, ek dusre ke kapde hatane lage the. Na jane kab mera hath uske jeans me chala gaya, aur use jaise koi current lag gaya ho, wo mujhse pal bhar me door ho gayi, aur kehne lagi. I am sorry sajid, tum yaha se chale jao, nahi to mai pagal ho jaungi.
Maien kaha, to ho jane do na nikita, aise v hamare andar aag bahut jail hui hai, aur shayad mai tumse pyar v karne laga hoon. Usne thoda hichkichate hue kaha, rehne do sajid, aisa sabhi ladke kehte hai, ki wo ab pyar karne lage hai. Please tum chale jao, mai ab is dard ko aur nahi sehna chahti, lekin dosto uske ankhon me wo nasha abhi tak tha. Wo v mere jism ke aag me jalna chahti thi, lekin pata nahi use kya dar lag raha tha.
Maine v socha, theeek hai mai chala jata hoon, shayd bhagwan hi nahi chahta. Lekin dosto us waqt kuch aisa hua jo, shayd aap soch ke hi apne land ko pakar lo. Maine apne kapde theek kiye, aur apne bag ko lekar nikalne hi wala tha ki, maine nikki ki awaz suni.
Nikita-sajid, zara please andar aana.
Sajid-nahi nikki, mai jar aha hoon.
Nikita- tumhe meri kasam, please ek bar andar aa jao. Aur mai jaise hi andar gaya, wo apne bed pe nangi leti hui thi, meri to aank phati reh gayi,mere hath se mera bag choot gaya, aur mere mooh khule hi reh gaye.
Nikita-is jism ko ab tumhari jarurat hai, kya mujhe ek aurat nahi bana doge tum sajid?? Mai tadap rahi hoon.
Dosto uske bat ko sunte hi, mera lauda ek garam lohe ki rod ke jaisa ho gaya, bahar aane ko tadapne laga. Maine kuch nahi bola, sirf room ke andar gaya, aur uske room ka darwaja lock kar diya. Uske bed tak pahunchne tak, maine apne sare kapde utar dale aur wo bed pe ek bebas randi ke jaise mere jism ko dekh rahi thi, ki kab mai uske pyas ko bujhaon. Bed pe girte hi, mai uske pure sareer ko choomne laga, aur mere hath uske boobs ko sehlane lage.
Maine uske mathe pe ek kiss diya aur fir uske hothon ko chune laga. Uska badan itna garam tha ki koi v uske jism ke garmi me jal jaye. Wo mere laude ko hath me pakre hue thi, aur usne ek dhakke me mujhe bed pe gira diya. Usne ek bhookhe sherni ki tarah mere laude ko chusne lagi. Wo aise choos rahi thi, ki mujhe laga ki mai uske mooh me hi jhar jaonga, aur aisa hua bhi, maine apna sara mooth uske mooh me hi gira diya,
Aur usne ek v boond girne nahi diya, wo sara ka sara pee gayi, aur itni khush thi ki mai use dekh ke hasne laga. Maine poocha , nikita kya hua? To usne kaha lag raha hai, aaj barso ki jism ki bhookha shant hone wali hai. Uske bat ko sunte hi maine use bed pe patak diya, aur uske pair ko dheere dheere sehlane laga. Maine uske ankhon pe ek patti bandh di, aur wo dar gayi. Sajid tum ye kya kar rahe ho.
Maine use bola ki jaan aaj tumhe mai jannat ki sair karwaonga, aur main eek ice ki cube lekar uske boor pe sehlane laga. Wo siskariyan bharne lagi, ohhhhh my godd, ye kya kar rahe ho, usne dono hath se mujhe jakar liya, aur main barf ke sath sath uske boor ko chatne laga. Uska boor puri tarah paniya gaya tha. Wo ab bas jharne hi wali thi, sajidddddd ab maujhse nahi hoga, mai jharne wali hoon.
Aur maine v use jharne diya, mai uske boor ka sara pani pee gaya, dosto ab mai kaise bataon ki ek garam boor ka ras peene me jo maja hai, wo koi daru v nahi de sakta.
Uske bad 5 min tak wo mere seene se chipki rahi, aur mai use sehlate hue, uske boor me ungli dalne laga. Wo phir se siharne lagi.
Nikita-sajid, ab bas mujhe wo khushi de do, jo mere jism ko chahiye
Me-theek hai jaan. Maine uske gand ke neeche ek takiya lagaya, aur uske boor ko thoda upar uthaya. Dosto uska boor ekdum phula hua tha, ekdum ek paoroti ke jaisa. Jisme pani itne the ki peete v rahoon, to fir v na khatam ho. Maine apne laude pe thoda sa thook lagaya, aur uske boor ke pani me apne land ko bhigone laga. Uska chehra ye bata raha tha ki, ab agar use land na mile to wo pal bhar v bardasht nahi kar paye.
Sajid, kyun is bejan sarrer ko aur dard de rahe ho, chod na mujhe, please chodo na. mai uske is bat ko sunte hi, pagal ho gaya, aur apne laude ko uske boor ke mooh pe rakh ke andar dalne laga. Uske mooh se siskirayian niklane lagi. Ohhhhh jaannnnnnn, ye mujhe kya ho raha hai?? Maine apne laude ko thoda aur andar dala, sath hi mere hath ke angoothe ko wo land ke jaise choos rahi thi.
Ab mera land v apni hade todna chahta tha, main eek jor ka jhatka mara ki, mera land nikita ke boor ke andar tha. Wo virgin nahi thi, fir v uska boor ekdum tight tha. Land jab andar hota hai, to tab jism me kya halchal hoti hai, ye jab aap kisi ko chodoge ya chudwaoge, tabhi pata chal pata hai. Hamare beech ab bas chudai ka khel ho raha tha. Wo chudai ka maja le rahi thi, usne apne aank band kar rakhe the aur mai uske boor ke garmi ko apne land pe mehsus kar raha tha.
10 min tak jordar chudai hui, uske bad mai jharne wala tha. Is bat ko nikki samjhane lagi thi, mai apne land ko ab bahar bikalne wal tha ki, usne mana kar diya.
Me-ye tum kya kar rahi ho.
Nikita- sajid, mai is pyar ke kisi v cheez ko barbad nahi hone dena chahti, mere boor ki garmi ko shayd koi aur na shant kar paye.
Tum please mere andar hi gira do. Mai pills le loongi. Is bat ko sunte hi mai apne antim pal me aa gaya tha, mai jor se karahne laga tha, aur dekhte hi dekhte, sara ka sara mooth maine nikita ke chut me hi chor diya. Is garmi ko wo v mehsus kar rahi thi, aur usne ahhhh kehte hue, mujhe apne seene se laga liya, aur uske aankh se aansu ke boond motiyo ke jaise girne lage. Aur wo kehne lagi ki sajid,
Aaj ye jism pura ho gaya hai, bas aise hi mujhe hamesha pyar dete rehna. Ab nikita sirf tumhari hai. Aur uske bad mai waha se nikal aaya.

2 comments:

Ime said...

so nice setorie

Sambalpuri Keyboard said...
This comment has been removed by the author.

Post a Comment